संजय दत्त ने कहा, मेरी Biopic के लिए रणबीर कपूर एकदम फिट Actor
संजय दत्त ने कहा, मेरी Biopic के लिए रणबीर कपूर एकदम फिट Actor
Share:

जी हां बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर जो के अब अपना पूरा ध्यान अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर होगा, जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है. जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं.

आपको बता दे की आजकल अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में व्यस्त संजय दत्त ने इस बात पर खुशी जताई है कि उनकी जिंदगी पर बन रही बायॉपिक में उनका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. हाल में एक इवेंट के दौरान संजय दत्त ने कहा, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं एक ऐसे आदमी पर बायॉपिक बनाई जा रही है जो अभी तक जिंदा है.'

रणबीर के बारे में संजय ने कहा, 'रणबीर ने बहुत बेहतरीन काम किया है और डायरेक्टर के तौर पर राजकुमार हिरानी से बेहतर कोई नहीं हो सकता है.' बता दें कि जब से इस फिल्म में रणबीर कपूर के लुक की कुछ फोटो इंटरनेट पर वायरल हुईं, तभी से यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -