'जग्गा जासूस' में होना था संजय दत्त का कैमियो, रणबीर
'जग्गा जासूस' में होना था संजय दत्त का कैमियो, रणबीर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणबीर कपूर जो के अब अपना पूरा ध्यान अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर होगा, जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है.

जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं. लेकिन उनकी एक बात ने सभी को हैरान कर दिया.

अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर 'खलनायक' संजय दत्त का रोल अदा करेंगे. संजय दत्त पर बनने वाली इस बायॉपिक का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. रणबीर ने बताया कि वह चाहते थे कि उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' में संजय दत्त एक कैमियो करें. इसके लिए संजय दत्त तैयार भी हो गए थे लेकिन काम में ज्यादा व्यस्त होने के कारण यह संभव नहीं हो सका.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -