रणबीर है आज के सुपरस्टार, बिग-बी

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता में शुमार महानायक अमिताभ बच्चन जो के हमेशा से ही कुछ ऐसा करते है जो आमजन के लिये प्रेरणादायक होता है. दरअसल महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे एक घर दिख रहा था जिसके टॉप पर तिरंगा झंडा लहरा रहा था. अमिताभ ने इस तस्वीर के केप्शन में लिखा कि यह मेरे घर की तस्वीर है जिसके टॉप पर तिरंगा लहराता हुआ मुझे अच्छा लगता है. अभी वैसे भी बॉलीवुड की यह सरकार जो की रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार3 में खासा व्यस्त है.

लेकिन आज भी उनके मन में रणबीर कपूर के लिए कुछ न कुछ रिस्पेक्ट जरूर है. सुनने में आया है कि, अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर को आज का सुपरस्टार मानते हैं. अमिताभ बच्चन ने अभी हाल ही में रणबीर कपूर के बारे में उनकी एक फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'ये बड़ी आंखों वाला बच्चा आज का सुपरस्टार है रणबीर कपूर.'

वैसे तो जनाब हमारे अमिताभ जी जो के आए दिन सोशलमीडिया पर अपनी गतिविधियों के चलते हमे नजर आ ही जाते है लेकिन अबकी बार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें एक क्यूट बच्चा नजर आ रहा है. यह छोटा बच्चा हमारे प्यारे व दुलारे रणबीर कपूर है. रणबीर के साथ इस तस्वीर में उनकी बहन रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में दोनों बहन-भाई के अलावा नीतू कपूर, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. 

बिग-बी को मिलना था राष्ट्रीय पुरस्कार, शूजित

बिग-बी का पुराना दर्द फिर उभरकर सामने आया, सभी फिल्मे अटकी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -