'ब्रह्मास्त्र' में ऐसे जादू करते दिखाई देंगे रणबीर कपूर, निर्माता ने की फोटो शेयर
'ब्रह्मास्त्र' में ऐसे जादू करते दिखाई देंगे रणबीर कपूर, निर्माता ने की फोटो शेयर
Share:

बॉलीवुड में आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. धीरे धीरे इससे जुडी खबरें आ रही हैं और फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. वैसे तो सभी कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं लेकिन इस फिल्म के निर्माता हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए हैं. इसी के बाद उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर नज़र आ रहे हैं. इसे देखकर लगता है कि ये फिल्म का ही सीन होगा जो अयान ने शेयर किया है. आइये जानते हैं उस फोटो के बारे में. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें अयान 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी शानदार फिल्में बना चुके है और जल्द ही वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए सिनेमाघरों में धमाल मचाने की तैयारी में है. इस फिल्म के जरिए दर्शकों को पहली बार बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. इसी के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे है. महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर इस फिल्म का पहला लोगो जारी किया गया था और अबनाये फोटोज भी शेयर करते जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

magic. #brahmastra #agni #shivadiaries

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

कुछ घंटे पहले ही अयान ने रणबीर के किरदार शिव की एक तस्वीर के साथ उसका पोट्रेट भी शेयर किया है. सामने आई इस तस्वीर में शिव अपने हाथों में सूरज को पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए अयान ने कैप्शन में 'मैजिक' लिखा है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘अग्नि’ और ‘शिवडायरीज’ जैसे शब्दों को हैशटैग के साथ इस्तेमाल किया है.

Brahmastra : तीन भाषा में होगी फिल्म रिलीज़, सामने आया तमिल और तेलगु लोगो पोस्टर

इस एक्टर के साथ काम करने को लेकर बोली मौनी रॉय, 'अब ख़ुशी से मर सकती हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -