एक के बाद एक अभिनेत्री को धोखा देते रहे रणबीर कपूर, इस हसीना पर रुका हुआ है दिल
एक के बाद एक अभिनेत्री को धोखा देते रहे रणबीर कपूर, इस हसीना पर रुका हुआ है दिल
Share:

आज बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और अक्षय कुमार के बाद खूब सारी हसीनाओं को डेट करने वाले रणबीर कपूर का जन्मदिन है. रणबीर, कपूर खानदान के इकलौते ऐसे चिराग हैं जो फिल्म नहीं बल्कि निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं आजकल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. वैसे इससे पहले भी वह कई एक्ट्रेस के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. अब आज यानि 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन है और आज हम आपको उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे उन्होंने डेट किया है.

रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था और सोनम कपूर की भी यह पहली फिल्म थी. ऐसे में इस फिल्म से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगी थीं लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. कहते हैं दोनों के बीच दरार आने की वजह दीपिका पादुकोण थीं. वहीं साल 2007 में रणबीर और दीपिका पादुकोण के अफेयर के चर्चे फैल गए थे और अवॉर्ड फंक्शन से लेकर हर पार्टी में दोनों को साथ देखा जाता था. वहीं उसी के कुछ समय बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए और इन दोनों के ब्रेकअप की वजह कटरीना को माना जाता है. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म के बाद से ही दोनों काफी करीब आ गए लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.

वहीं रणबीर कपूर की डेटिंग लिस्ट में एक्ट्रेस श्रुति हसन का भी नाम शामिल है. जी दरअसल रणबीर और श्रुति की मुलाकात एक ब्रांड के एड शूट के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों बहुत जल्दी ही एक दूसरे से घुल-मिल गए थे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे और दोनों को साथ नहीं देखा गया. वहीं रणबीर का नाम अवंतिका मलिक यानी आमिर खान के भांजे इमरान खान की पत्नी के साथ भी जुड़ा. दोनों ने साथ में पढ़ाई की है और एक समय में रणबीर और अवंतिका के रिलेशन के खूब चर्चे थे लेकिन रणबीर के बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. वहीं रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से भी जुड़ चुका है दोनों साथ में स्मोकिंग करते नजर आ चुके हैं.

वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो

सेट पर हमेशा समय से पहुँचते हैं वरुण धवन, खुद किया खुलासा

कंडोम का बहुत इस्तेमाल करते हैं रणबीर कपूर, एक्स-लवर गिफ्ट में देना चाहती थी पैकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -