रणबीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में क्वारंटीन हुईं आलिया भट्ट, दूर से इस तरह रख रही है ब्वॉयफ्रेंड का ध्यान
रणबीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में क्वारंटीन हुईं आलिया भट्ट, दूर से इस तरह रख रही है ब्वॉयफ्रेंड का ध्यान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मनिर्माता संजय लीला भंसाली तथा अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों की कोरोना जांच रिपोर्ट सकारात्मक आई है। आलिया भट्ट दोनों के साथ काम कर रही थीं। वह संजय लीला भंसाली के साथ 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' में कार्य कर रही हैं। हाल ही में फिल्मनिर्माता के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। वहीं, आलिया रणबीर कपूर के साथ मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में कर रही थीं। इन दोनों स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आने के पश्चात् से आलिया ने भी सावधानी बरती है तथा स्वयं क्वारंटीन कर लिया है। वह घर में ही क्वारंटीन रहेंगी। 

रणबीर कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव तो घर में क्वारंटीन हुईं आलिया भट्ट, ब्वॉयफ्रेंड के लिए ये मोटिवेशनल मैसेज

आपको बता दें कि दोनों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आने के पश्चात् आलिया ने अपनी कोरोना जांच भी करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट नकारात्मक आई है। आलिया ने स्वयं को क्वारंटीन करने के पश्चात् ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए एक मोटिवेशनल कोट साझा किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "हम जिस चीज से गुजरते हैं, उसी से बढ़ते हैं।" इसके साथ-साथ आलिया ने हैशटैग के साथ द गुड वर्ड भी लिखा।

वहीं, रणबीर कपूर की मां नीत कपूर ने भी बेटे के कोरोना सकारात्मक होने की खबर की पुष्टि की। उन्होंने रणबीर की सेहत के प्रति चिंता दिखाने वाले फैंस का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "आप सभी की चिंताओं तथा शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर की कोरोना जांच सकारात्मक निकली है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं तथा उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।" नीतू कपूर ने आगे लिखा, "वो सेल्फ क्वारंटीन हो गए हैं और इसे लेकर सभी प्रकार की सुरक्षा बरत रहे हैं।" 

जाह्नवी कपूर के रूही वाले लुक से दिन में भी डर जाएंगे लोग, देखें तस्वीर

जाह्नवी कपूर ने शेयर की अब तक की सबसे सस्ती ड्रेस में तस्वीर, फैंस ने किया भर- भर कर कमैंट्स

सिमी ग्रेवाल ने राजघराने की बहू मेगन मार्केल पर कसा तंज, कहा- घर तोड़ने वाली महिला और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -