दादी के लाडले थे रणबीर फिर भी नहीं आए अंतिम संस्कार में, ऋषि कपूर भी नहीं हुए शामिल, ये है वजह
दादी के लाडले थे रणबीर फिर भी नहीं आए अंतिम संस्कार में, ऋषि कपूर भी नहीं हुए शामिल, ये है वजह
Share:

1 अक्टूबर को कपूर खानदान ने अपने सबसे वरिष्ठ सदस्य को खो दिया. मशहूर अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर ने 1 अक्टूबर को सुबह 4 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कृष्णा का 87 की उम्र में देहांत हुआ. इस दौरान कपूर खानदान के इस दुःख की घड़ी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. लेकिन सभी का ध्यान अगर किसी पर गया तो वो है ऋषि कपूर और उनका परिवार. दरअसल ऋषि कपूर, नीतू कपूर और उनका बीटा रणबीर कपूर एक भी बार कृष्णा राज कपूर के घर पर नजर नहीं आए और इसे लेकर हर कही बस उन्ही की चर्चाएं हो रही है.

कपूर परिवार की सबसे वरिष्ठ सदस्य की ये तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होंगी

सूत्रों की माने तो जब कृष्णा का निधन हुआ तब तक ऋषि पत्‍नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ अमेरिका रवाना हो चुके थे और इस वजह से वो अपनी माँ को अंतिम विदाई देने नहीं आ पाए. दरअसल ऋषि 29 सितंबर को ही अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका चले गए थे. ऋषि ने अपनी बीमारी की जानकारी ट्वीटर के जरिए दी थी. उन्होंने बताया था कि जल्द ही वो अपनी ख़राब सेहत के चलते अमेरिका रवाना हो रहे हैं. इस दौरान ऋषि ने ये नहीं बताया कि वो किस बीमारी से पीड़ित है.

कपूर परिवार की इस दुःख की घड़ी में रो पड़ा बॉलीवुड, सभी ने दी श्रद्धांजलि

जैसे ही ऋषि को अपनी माँ के निधन की खबर लगी उन्होंने तुरंत ही रणबीर को भारत के लिए रवाना कर दिया था. लेकिन रणबीर समय रहते मुंबई नहीं पहुंच पाए थे. आपको बता दें रणबीर अपनी दादी के बहुत करीबी थे. कृष्णा राज कपूर का अंतिम संस्कार चेंबूर स्थित श्मशान घाट पर हुआ था. इस दौरान ऋषि कपूर के दोनों भाई रणधीर कपूर और राजीव कपूर ने उनकी माँ को मुखाग्नि दी थी.

दादी के जाने का दुःख सह नहीं पाईं करीना, रो-रो कर हो गई ऐसी हालत

कृष्णा राज कपूर के अंतिम दर्शन के लिए लगा सेलेब्स का जमावड़ा

दिव्या दत्ता के साथ यह एक्टर भी होगा 'राधा कृष्णा' का कथाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -