आलिया को छोड़ बहन की दोस्त संग इश्क़ लड़ा रहे हैं रणबीर, ऐसी है चर्चा!
आलिया को छोड़ बहन की दोस्त संग इश्क़ लड़ा रहे हैं रणबीर, ऐसी है चर्चा!
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का नाम इन दिनों एक ही एक्ट्रेस यानी आलिया भट्ट के साथ जुड़ रहा है दोनों अपने शानदार रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऐसे में आजकल रणबीर सोशियलाइट और फैशनिस्टा नताशा पूनावाला संग अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियां हांसिल करने में लगे हुए हैं. इस समय बी-टाउन में रणबीर और नताशा पूनावाला की बढ़ती दोस्ती गॉसिप सब्जेक्ट बना हुआ है और सभी उन्हें लगातार साथ दे रहे हैं.

जी इस समय रणबीर कपूर और नताशा पूनावाला बीटाउन के नए BFF हैं और नताशा एक्ट्रेस करीना कपूर के काफी क्लोज हैं जिसे आप सभी जानते ही होंगे. वहीं दोनों को कई पार्टीज में भी एक साथ देखा जाता है. ऐसे में स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इन दिनों नताशा करीना के कजिन रणबीर संग अपनी दोस्ती बढ़ाती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें नताशा पूनावाला बिलिनियर आदर पूनावाला की पत्नी और सोशियलाइट-फैशनिस्टा हैं और वह बॉलीवुड के कई A लिस्टर्स से बेहद करीब कॉन्टैक्ट रखती हैं. फिलहाल बीटाउन की यह नई फ्रेंडशिप सुर्ख‍ियों में है.

अब खबरें हैं कि आलिया को छोड़ रणबीर ने नताशा का दामन थाम लिया है. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो रणबीर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय नजर आने वाले हैं.

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर

National Film Awards: बॉलीवुड के शहंशाह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरूस्कार

स हॉट मॉडल ने शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -