आखिर हो ही गया रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप

आखिर हो ही गया रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप

पिछले काफी समय से बी टाउन में रणबीर और कैटरीना के रिश्तो में खटास की खबर सुर्ख़ियो में है. लेकिन अब यह पूरी तरह साफ़ हो चूका है कि रणबीर और कैटरीना अलग हो चुके है. दरअसल सूत्रों कि माने तो दोनों का ब्रेकअप कुछ समय पहले हो गया है. और रणबीर ने अपना कार्टर रोड वाला फ्लैट छोड़ दिया है. जहाँ वे पहले कैटरीना के साथ में रहते थे. और अब वह अपने माता पिता के घर पर वापस शिफ्ट हो गए है.

वही कैटरीना भी अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन में लगी हुई है. आपको बता दे कि फितूर का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है. आपको बता दे कि इससे पहले रणबीर-कैटरीना के बीच ब्रेकअप की खबरे फिल्म तमाशा के दौरान सुनने को मिली थी. और कहा जा रहा है कि कैटरीना, रणबीर और दीपिका की नजदीकियों से काफी नाराज थी.

हालंकि रणबीर और कैटरीना ने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वे इस रिश्ते को नहीं बचा सके. और इस तरह दोनों का 6 साल पुराना रिश्ता ख़त्म हो गया. बताया जा रहा है कि कैटरीना और रणबीर का रिश्ता रणबीर के माता पिता नीतू और ऋषि को पसंद नहीं था. हाल ही में दोनों की एक किसिंग पिक वायरल हुई थी. जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप कि खबरे आना बंद हो गई थी. आपको बता दे कि यह बात अगर सच हुई तो यह बॉलीवुड का सबसे बड़ा ब्रेकअप होगा.