रणबीर-दीपिका का सेट पर रोने का तमाशा
रणबीर-दीपिका का सेट पर रोने का तमाशा
Share:

बॉलीवुड की हिट जोड़ी रणबीर और दीपिका एक बार फिर डायरेक्टर इम्तियाज अली की चर्चित फिल्म 'तमाशा' में नज़र आने वाले है.खबर है की फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.सुनने में आया है की मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग के आखिरी दिन फिल्म की पूरी यूनिट काफी इमोशनल दिखी. खासकर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ज्यादा भावुक दिखाई दिए.ये दोनों इतने इमोशनल हो गए कि पूरी यूनिट के सामने अपने आसुओ को भी नही छुपा पाये और रोने लगे.

खबरों के मुताबिक, 'फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था. मगर ये मामला सब से हटके नज़र आया. रणबीर-दीपिका अचानक सब के सामने रोने लगे.दोनों को देख कर वहा मौजूद सभी लोग काफी चौक गए थे क्योंकि ये दोनों कलाकार अपनी फीलिंग्स का सार्वजनिक तौर पर कभी इजहार नहीं करते हैं. खबर के मुताबिक ये दोनों इसलिए भी इमोशनल हो गए थे क्यों की ये पहले से बहुत अच्छे दोस्त थे और रणबीर और दीपिका का रिश्ता काफी गहरा है .

हालांकि दोनों के रिश्ते अब अन्य लोगों के साथ हैं मगर, अलविदा कहना बड़ा ही दुखद होता है.दोनों फिल्म 'तमाशा' में एक साथ काम कर रहे है इस को बनने में लगभग एक साल लगा. फिल्म इस साल 27 नवंबर को रिलीज होगी. ‘इससे पहले ये जोड़ी एक साथ ‘बचना ऐ हसीनो’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में भी नजर आ चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -