अमेरिका में रणबीर से मिलें अनुपम, जमकर बांधे तारीफों के पुल
अमेरिका में रणबीर से मिलें अनुपम, जमकर बांधे तारीफों के पुल
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार रणबीर कपूर से मुलाकात की और उन्हें भारत के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक उन्होंने यहां करार दिया. इस दौरान दोनों अभिनेताओं ने इस मुलाकात के दौरान फिल्मों, जिंदगी और जीवन के सबक के बारे में बात की. आपको बता दें कि अनुपम खेर ने ट्विटर पर रणबीर के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 36 वर्षीय अभिनेता रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे हैं, जो कि यहां अपना पर पिछले कई महीनों से अपना इलाज करा रहे हैं. रणबीर कपूर अपने पिता का हाल-चाल जानने के लिए अमेरिका आए दिन आते-जाते रहते हैं. ऋषि कपूर फ़िलहाल किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. 

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर...

अनुपम खेर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "भारत के सबसे बेहतरीन और मेरे सबसे पसंदीदा अभिनेता व शख्स रणबीर कपूर से मिलकर हमेशा अच्छा लगता है और वह स्नेही, प्यार करने वाले,सम्मानित, दयालु और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार और इंसान हैं. न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर उनके साथ घूमना और फिल्मों, जिंदगी और जीवन के सबक के बारे में बात करना अच्छा लगा." 

आलिया ने दी जानकारी, कब आएंगे ऋषि कपूर भारत

83' की शूटिंग से ठीक पहले वायरल हुआ रणवीर का लुक, जमकर उठाया क्रिकेट का आनंद

तो शाहरुख़ की जोरदार पिटाई कर देते अजय, किंग खान ने खुद को वैनिटी वैन में किया था लॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -