बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ खतरनाक स्टंट करती हुईं दिखी आलिया, सेट की तस्वीरें लीक
बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ खतरनाक स्टंट करती हुईं दिखी आलिया, सेट की तस्वीरें लीक
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में है. इसी के साथ आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी बिजी चल रही है. दो दिन पहले ही आलिया को सेट पर चोट लग गाओ थी लेकिन अब वो अपनी चोट से उभर चुकी हैं और उन्‍होंने दोबारा शूट‍िंग शुरू कर दी है. हाल ही में ब्रह्मास्त्र के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे आलिया रणबीर कपूर के साथ सेट पर स्‍टंट करती नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया एक दिवार पर चलती द‍िख रही हैं जबकि रणबीर कपूर उनके सामने हैं. तस्‍वीरों से साफ है कि ये फ‍िल्‍म किस तरह की होगी. इन तस्वीरों से तो ये साफ हो रहा है कि फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के फैंस को उनके स्‍टंट्स देखने को मिलेंगे.

आपको बता दें कि दो द‍िन पहले ही एक सीन की शूट‍िंग करते वक्त आलिया भट्ट घायल हो गई थीं. इसके बाद अलिया को उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर तुरंत डॉक्‍टर के पास लेकर पहुंचे थे. वैसे ये दूसरा मौका है जब आलिया को चोट लगी हो. इससे पहले मार्च में बुलगेरिया में शूट‍िंग के दौरान आलिया चोट‍िल हुई थीं. बुल्गारिया में फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया को कंधे पर काफी चोट आई थी.

आलिया भट्ट को चोट लगी चोट, अब ऐसे चलना पड़ रहा है

इस वजह से वायरल तस्वीर में हैरान-परेशान दिख रही थी आलिया भट्ट, राज आया सामने

क्या हुआ ऐसा जो क्लिनिक पहुंचे आलिया-रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -