ऐसे हुआ था रणबीर-आलिया को एक-दूजे से प्यार, बताई अपनी प्रेम कहानी

बॉलीवुड के नए-नवेले लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार की खबरे इन दिनों काफी जोरो-शोरो से हो रही है. रणबीर और आलिया इन दिनों साथ में स्पॉट भी हो रहे है और उनका साथ में होना अफेयर की ख़बरों को जोर दे रहा है. लेकिन एक सवाल जो सभी के दिमाग में है और वो ये है कि- आख़िरकार रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत हुई कैसे? तो चलिए आज हम आपको इस वीडियो को जरिए बता ही देते है कि कब हुआ रणबीर और आलिया को एक-दूसरे से प्यार.

रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से हुई. दोनों पहली बार ब्रह्मास्त्र के जरिए साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में करीबियां बढ़ती गई और रणबीर और आलिया करीब आते गए. रणबीर और आलिया की दोस्ती फिल्म के सेट पर ही हो गई थी और दोनों ने नया साल भी साथ में सेलिब्रेट किया था. इसके बाद रणबीर सोनम कपूर की शादी में भी साथ में ही नजर आए.

अब तो रणबीर और आलिया इंटरव्यू के दौरान भी एक-दूसरे की बातें करने लगे है. रणबीर ने तो मीडिया के सामने ही कबूल दिया कि वो आलिया से प्यार करते है. वही आलिया ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, रणबीर पर उन्हें बचपन से ही क्रश है. महेश भट्ट और ऋषि कपूर का परिवार भी एक-दूसरे से करीबियां बढ़ाने लगा था. अब देखना तो ये है कि रणबीर और आलिया का प्यार शादी के मुकाम तक पहुंच पाता है या नहीं? खैर ये तो आने वाला वक्त ही बता देगा.

जिम में भी एक-दूसरे को छोड़ नहीं रहे विराट-अनुष्का, वीडियो हुआ वायरल

Review : बस्ती के लोगों के खिलाफ लड़ने और उन्हें न्याय दिलाने की कहानी 'काला'

बोल्डनेस के मामले में पत्नी मलाइका से भी ज्यादा आगे है अरबाज़ की गर्लफ्रेंड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -