ब्रह्मास्त्र के लिए मनाली पहुंचे आलिया और रणबीर, फोटो हो रही वायरल
ब्रह्मास्त्र के लिए मनाली पहुंचे आलिया और रणबीर, फोटो हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया और रणबीर को एक खूबसूरत कपल के तौर पर देखा जाता है. ऐसे में दोनों जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के शूट के लिए दोनों एक नयी जगह पर निकल चुके हैं. जी हाँ, हाल ही में फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए आलिया और रणबीर, मनाली पहुंचे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो मनाली पहुंचते ही वहां के नागरिकों ने उनका जमकर स्वागत किया.

जी हाँ, मनाली से आलिया और रणबीर की एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में दोनों हिमाचली स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने ट्रेडिशनल मनाली कैप पहनी है. इसी के साथ में उन्होंने मफलर भी पहन रखा है. आपको याद हो बीते दिनों ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर मनाली के लिए जाते वक्त स्पॉट किया गया था और इस दौरान कपल फूलों का गुल्दस्ता लिए नजर आ रहे हैं. वहीं अब बात करें उनकी ब्रह्मास्त्र फिल्म की तो ये एक ट्रायलॉजी फिल्म है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से अलग-अलग खबरें आ रहीं हैं.

इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं और रणबीर कपूर और आलिया कपल बनने वाले हैं. दोनों की यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज होगी. इसी के साथ 2020 में रणबीर शमशेरा में भी नजर आएँगे.

जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

'पानीपत' के मेकर्स पर लगा कहानी चुराने का आरोप, मांगा सात करोड़ का हर्जाना

'बदला' में मैंने ज्यादा सीन किए, पर फिल्म को अमिताभ बच्चन का बताया गया: तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -