शादी के जोड़े में वायरल हुई रणबीर-आलिया की तस्वीर, दिखे बहुत क्यूट
शादी के जोड़े में वायरल हुई रणबीर-आलिया की तस्वीर, दिखे बहुत क्यूट
Share:

आजकल कोरोना वायरस के चलते सभी अपने अपने घरों में कैद है. ऐसे में इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक फोटो वायरल हो रही है जो शादी के जोड़े में नजर आ रही है. वैसे भी आलिया और रणबीर को फैंस खूब पसंद करते हैं और दोनों कि जोड़ी को लोग जमकर प्यार भी देते हैं. आपने देखा होगा दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं ऐसे में लंबे समय से चर्चाएं हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं दोनों के फैंस उन्हें शादी के जोड़े में देखना चाहते हैं. ऐसे में फैंस की ये मुराद पुरी हो गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaibhav Tiwari Artworks (@vaibhav_sketches) on

जी दरसल हाल ही में दोनों का एक फोटोज सामने आया है जिसमे दोनों दूल्हा दुल्हन बने दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीर वायरल हो रही है जो दूल्हा दुल्हन के लिबाज में है. जी दरअसल रणबीर और आलिया की ये तस्वीर वैभव नाम के एक स्केच आर्टिस्ट ने बनाई है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस पोस्ट के साथ aartist ने लिखा है ''Here is an Imagination Pencil drawing of Ranbir Kapoor and Alia bhatt in a Punjabi Cultured wedding scene . Theres a lot thinking process i do before actually implementing anything, made the designs by referring some outfits from multiple designers such as Tarun tahiliani, Sabyasachi, Falguni Shane and Abu jani Sandeep Khosla... . Time taken - 4 days(approx) . Do share your valuable views :) . . . . #RanbirKapoor #AliaBhatt #Brahmastra #Ranbir #Sanju #Barfi #Alia #Kalank #Sketchwork #Bollywood #PencilWork @pinkvilla #Artwork @neetu54 #Artoftheday #indianArtist #Imaginationart #BollywoodCouple @viralbhayani #Artitsoninstagram @maheshfilm #bollywoodglam #Studentoftheyear #2states #aedilhaimushkil #IndianArt @riddhimakapoorsahniofficial''

आप सभी को बता दें कि रणबीर और आलिया ने तस्वीर में हैवी ड्रेस पहनी है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं. इसमें आलिया सामने देख रही हैं वहीं रणबीर आलिया के पीछे खड़े हैं और हाथों से उनकी बांह को पकड़े हुए हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले दोनों की शादी की फोटोशॉप्ड तस्वीर वायरल हुई थी. जो लोगों ने खूब पसंद की थी. फिलहाल दोनों के यह फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं और लोग इन फोटोज को खूब प्यार भी दे रहे हैं.

लॉकडाउन के तहत घर में भिंडी काट रही है यह एक्ट्रेस

इस एक्टर की माँ को हुई मोदी जी की चिंता, कहा- 'सेहत का ख्याल रखें'

वर्कआउट करने वाले सेलेब्स पर फूटा फराह खान का गुस्सा, कहा- 'बंद करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -