अमेरिका में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहे आलिया-रणबीर, वायरल हुई फोटो
अमेरिका में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहे आलिया-रणबीर, वायरल हुई फोटो
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में अपना ईलाज करा रहे हैं और ऋषि कपूर की पूरी फैमिली उनके साथ न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड इस समय कर रही है. बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे हैं. न्यूयॉर्क से हाल ही में सामने आई रणबीर कपूर की कई फैमिली फोटो में आलिया भट्ट भी देखने को मिली हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां दोनों इन दिनों न्यूयॉर्क में जमकर वैकेशन मनाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग से ब्रेक लेकर आलिया रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में घूम रही हैं. अभिनेता रणबीर इन दिनों न्यूयॉर्क में फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रहे हैं और दोनों के साथ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

आपको बता दें रणबीर और आलिया स्ट्रीट पर घूमते और फैन्स से बात करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. आलिया फैन्स से गले मिलते हुए भी नजर आ रही हैं. साथ ही अदाकारा आलिया द्वारा एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह खाली सड़क पर बिंदास अंदाज में चल रही हैं. जबकि आलिया ब्लैक पैंट्स और व्हाइट टीशर्ट में काफी सुंदर लग रही हैं. आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि - 'हम लोग पलों में जीते हैं, और कुछ भी नहीं है.' बता दें कि रणबीर नहीं हैं. 

Collection : 10 दिनों में कबीर सिंह ने कर ली धमाकेदार कमाई

ब्लॉकबस्टर बनी कबीर सिंह, तो शाहिद ने कर डाला यह बड़ा कारनामा

आमिर की फिल्म में नजर आएगा 19 साल का यह लड़का, दिया ऐसा रिएक्शन

जायरा की बॉलीवुड से विदाई, इस प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -