कश्‍मीर की वादियों में शादी करने पहुंचे आलिया और रणबीर, शूट के बीच हो रहीं तैयारियां!
कश्‍मीर की वादियों में शादी करने पहुंचे आलिया और रणबीर, शूट के बीच हो रहीं तैयारियां!
Share:

बॉलीवुड के चर्चित कपल्‍स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं. ऐसे में दोनों की शादी को लेकर फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म है और अब खबर आई है कि दोनों कश्मीर में शूट के दौरान ही शादी करने वाले हैं. जी हाँ, इस समय यह चर्चा हो रही है कि दोनों कश्‍मीर की वादियों में शादी रचाने जा रहे हैं.

मिली खबरों के मुताबिक इसके पहले भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई बार चर्चाएं हुई हैं और सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के कार्ड तक वायरल हुए थे लेकिन उस समय उसे केवल अफवाहें कहा गया था. वहीं इस बार इस बात की चर्चा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कश्‍मीर की वादियों में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. जी दरअसल सामने आई खबर के मुताबिक एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ कश्‍मीर में शादी रचाना चाहती हैं और आलिया भट्ट ने जब से फिल्‍म राजी की शूटिंग कश्‍मीर में की तभी से उनका मन वहां शादी करने का है ऐसे में अब खबर है कि दोनों शादी की तैयारियों में लग चुके हैं.

वैसे बीते दिनों रणबीर कपूर के साथ कश्‍मीर की वादियों में शादी रचाने की तैयारियों की चर्चाओं को भी आलिया भट्ट ने केवल अफवाह ही कहा था और अब यह अफवाह है या सच्चाई यह जल्द पता लग जाएगा.

छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

इनाया के आने से क्या हुआ बदलाव, सोहा अली खान ने किए खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -