सामने आए रणबीर-आलिया के मेहँदी के फोटोज, देखते रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी करने जा रहे हैं। बीते 13 अप्रैल को आलिया भट्ट के हाथों में रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी रची और अब आज यानी 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। आप सभी को बता दें कि कपल की मेहंदी में कपूर और भट्ट परिवार के करीबी लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। इस दौरान सिस्टर्स करीना और करिश्मा ने भाई और भाभी रणबीर-आलिया के मेहंदी फंक्शन की शान बढ़ाई। अब मेहंदी फंक्शन की इंसाइड तस्वीरों का सामने आना शुरू हो गया है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

फैंस की इसी डिमांड का ख्याल रखते हुए रणबीर कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने अपने मेहंदी डिजाइन की झलक शेयर की है। आप सभी को बता दें कि करिश्मा ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- 'आई लव मेहंदी।' इस तस्वीर में करिश्मा ने पैर पर मेहंदी का डिजाइन बनवाया है। आप देख सकते हैं मस्टर्ड कलर के सूट, हैवी दुपट्टे में करिश्मा जंच रही थीं। जी दरअसल करिश्मा के पैर पर बना मेहंदी का ये फ्लॉवर डिजाइन बेहद खूबसूरत है।

जी दरअसल यह किसी टैटू की तरह लग रहा है। हालाँकि फैंस को दुल्हन आलिया भट्ट के मेहंदी डिजाइन की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन लगता है इसके लिए अभी उन्हें और लंबा इंतजार करना पड़ेगा। आपको बता दें कि बीते दिनों ही पैपराजी से बात करते हुए नीतू कपूर ने बताया था कि उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को होगी। अब आज 14 अप्रैल है और आज सुबह 9 बजे से फंक्शन शुरू होंगे। इसके बाद चूड़ा और पगड़ी सेरेमनी की रस्में होंगी। दोपहर करीब 2 बजे के आसपास रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की मुहूर्त बताया जा रहा है।

रणबीर-आलिया की शादी से पहले अमिताभ ने दी बधाई, लिखा खास नोट

शादी के पहले ही रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की मूवी का टीज़र, रोमांस करता नज़र आया कपल

'मेरा बेटा अच्छा पति बनेगा', नीतू कपूर का इंटरव्यू वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -