रणबीर-रानी व आलिया मां दुर्गा की आराधना करते नजर आए
रणबीर-रानी व आलिया मां दुर्गा की आराधना करते नजर आए
Share:

आज दशहरा है व पूर्व में पुरे देश में नवरात्र की धूम थी नवरात्र के अवसर पर माँ शक्ति की धूमधाम से भक्ति आराधना की जाती है. ऐसे में भला बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार कैसे दूर रह सकते थे. आपको बता दे कि, नवरात्र में नवमी के मौके पर हमे रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी व आलिया भट्ट एक साथ में नजर आए. जी हां बता दे कि, मुंबई में महानवमी के मौके पर ‘नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा समिति’ के पांडाल में बॉलीवुड के कई सितारे मां दुर्गा की आराधना करते नजर आए.

काजोल, उनकी मां तनुजा और काजोल की छोटी बहन तनीषा तो पिछले कुछ दिनों से इस पांडाल में दर्शन करतीं, पूजा करती नजर आ ही रहीं थीं, लेकिन शुक्रवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ यहां नजर आए. रणबीर कपूर जहां इन दिनों संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में बिजी हैं, जबकि वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट हाल ही में कश्‍मीर से अपनी फिल्‍म 'राजी' का शेड्यूल खत्‍म कर मुंबई पहुंची हैं.

एक दिन पहले यानी गुरुवार को अपना जन्‍मदिन मनाने वाले रणबीर शुक्रवार को पाडांल में सिर्फ दर्शन करते हुए ही नहीं, बल्कि वहां लोगों को प्रसाद बांटते हुए भी दिखे. महानवमी पर यहां एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी भी यहां नजर आईं. रानी, यहां अकेले पोज देती दिखीं. इसके अलावा लाल साड़ी में सजी एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री भी यहां दर्शन करने पहुंचीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -