रणबीर-आलिया की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
रणबीर-आलिया की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आने वाली है. लेकिन यह दोनों अपनी फिल्‍म से ज्‍यादा अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले आलिया ने अपनी सहेलियों के साथ फोटो शेयर की थी, जिसका क्रेडिट उन्‍होंने रणबीर कपूर को भी दिया था. अब आलिया और रणबीर की एक सेल्‍फी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जहां इस जोड़ी के फैंस तो जैसे ऐसी ही किसी सेल्‍फी का इंतजार कर रहे थे. इस सेल्‍फी के वायरल होते ही यह सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

तो इस खास दिन करेंग निर्देशक 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज़

जानकारी के अनुसार यह फोटो फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग के दौरान बुलगेरिया में लिया गया है. फोटो में जहां रणबीर दांत चमकाते दिख रहे हैं तो वहीं आलिया पाउट करती हुई दिख रही हैं. बता दें कि इस फिल्‍म में आलिया और रणबीर के अलावा महानायकअमिताभ बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. 

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

हाल ही में जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा, 'मैं अफवाहों पर कोई भी ध्यान नहीं देती. अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं'. आलिया ने आगे कहा, 'जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी निजता में दखल नहीं देते तब तक ठीक है.). अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं. इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं.

बॉलीवुड अपडेट्स...      

सलमान खान भी निकले mamma's boy

प्रियंका और निक की शादी में ये होंगे ख़ास मेहमान

Movie Review : 'जीनियस' होने के बावजूद फीका पड़ा सनी पाजी का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -