VIDEO: आलिया-रणबीर ने मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, डिनर डेट पर हुए स्पॉट
VIDEO: आलिया-रणबीर ने मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, डिनर डेट पर हुए स्पॉट
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को एक महीने हो गए हैं और दोनों एक महीने में बहुत कम बार साथ में देखे गए हैं। वहीं अपनी शादी के एक महीने पूरे होने के खास मौके को कपल ने मिलकर सेलिब्रेट किया। जी हाँ और दोनों डिनर डेट पर साथ में स्पॉट हुए। आप सभी को बता दें कि इस कपल यानी लवबर्ड्स को एक रेस्तरां से बाहर निकलते वक्त पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब दोनों का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। जी दरअसल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते दिन यानी 14 अप्रैल को वन मंथ एनिवर्सरी मनाया। इस दौरान दोनों डिनर डेट पर गए थे। एक मशहूर इंस्टाग्राम पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कपल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल कार से उतर कर एक रेस्तरां में जाते दिखे। आप देख सकते हैं इस दौरान आलिया फ्लोरल ब्लू कलर की ड्रेस में काफी स्टनिंग दिखी। जबकि रणबीर कैजुअल ग्रे कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

इस दौरान दोनों ने मास्क भी लगाया हुआ था। हालाँकि दोनों का अंदाज फैंस को पसंद आया और अब दोनों की तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही इन दोनों को एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं। इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और रणबीर कपूर शमशेरा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर सुन टूटा अर्जुन रामपाल का दिल

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए शाहरुख़ खान, कहा- 'ईट-पत्थर और तालियां मिलना।।।'

Nighty पहने ही पार्टी करने निकली मानुषी छिल्लर, बैकलेस ड्रेस देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -