इस एक्ट्रेस के कारण रणबीर-आलिया कर रहे हैं सगाई!
इस एक्ट्रेस के कारण रणबीर-आलिया कर रहे हैं सगाई!
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आजकल अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने  हुए हैं. फैंस भी चाहते हैं उनकी शादी जल्दी ही हो जाये क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत  ही खूबसूरत नज़र आते हैं. इनके प्यार की शुरुआत निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से हुई. खास बात यह है कि आलिया और रणबीर एक दूसरे के परिवार के साथ भी अच्छा संबंध बना चुके है. इसी से जुडी एक खबर आई है जो आपको भी खुश कर सकती हैं. 

खबरों की माने तो रणबीर की मां नीतू तो चाहती है कि ये दोनों जल्द ही सगाई कर लें. अगर ये सच हुआ तो दोनों जून में सगाई कर लेंगे. दरअसल नीतू चाहती है कि रणबीर और आलिया बिना देरी किए हुए सगाई कर लें और इसके लिए उन्होंने जून के महीने को चुना है. अब सभी को जून का इंतज़ार है जब इन दोनों की खबरें आएंगी. लेकिन इसके उलट आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते है. दोनों चाहते हैं कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के बाद ही वह अपने रिश्ते में आगे बढ़े. 

नीतू चाहती हैं कि दोनों जल्दी एक हो जाये और ये बात तो किसी से भी नहीं छिपी है कि रणबीर अपनी मां के बेहद करीब है तो हो सकता है रणबीर अपनी माँ की बात मान लें. अब देखा जायेगा इस बात में कितनी सच्चाई है. बता दें, फिल्म ब्रह्मास्त्र की तो अयान इस फिल्म को 3 पार्ट में रिलीज करने की सोच रहे है. इस रोमांटिक सुपरनैचुरल जॉनर की फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में है.

रणवीर की जगह 'गली बॉय' में होते रणबीर कपूर, इस कारण हट गए पीछे

आलिया भट्ट ने बताई को-स्टार रणवीर और बॉयफ्रेंड रणबीर की समानताएं

पहली बार रणबीर के साथ अपने रिश्ते को आलिया ने किया कबूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -