फुटबॉल मैच देखने गोवा पहुंचे आलिया-रणबीर, तस्वीरें वायरल
फुटबॉल मैच देखने गोवा पहुंचे आलिया-रणबीर, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन आलिया भट्ट के साथ नजर आते हैं। अब बीते सोमवार को ही दोनों गोवा पहुंचे और वहीं से दोनों के कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल गोवा में दोनों ने मुंबई सिटी FC और जमशेदपुर FC के बीच आयोजित हुए फुटबॉल मैच का आनंद लिया। इस दौरान दोनों अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आए। वहीं आलिया भट्ट ने इस इवेंट से अपनी एक सेल्फी भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी उसमे वह मुंबई को सपोर्ट करती नजर आ रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai City FC (@mumbaicityfc)

वैसे आप सभी जानते ही होंगे बीते सोमवार को ही आलिया-रणबीर मुंबई एयरपोर्ट से गोवा के लिए रवाना हुए थे। वह टीम की जर्सी पहने हुए स्टैंड्स से मुंबई को सपोर्ट करते दिखाई दिए थे। वैसे इस इवेंट से आलिया रणबीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। खुद मुंबई सिटी FC के ऑफिशियल पेज ने भी आलिया भट्ट व रणबीर कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, "TheIslanders के लिए एक खास मौजूदगी मुंबई से पूरा सफर करके।"

आप सभी जानते ही होंगे कि काफी समय से यह कहा जा रहा था कि दोनों साल 2020 में शादी करने वाले हैं हालाँकि ऐसा हुआ नहीं। वैसे अब दोनों के परिवारों के बीच भी करीबियां काफी बढ़ चुकी हैं और खबरें हैं दोनों आने वाले नए साल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म एक ट्रायोलजी फिल्म है जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देने वाले हैं।

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को 4 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने किया बलात्कार

जल्द होगा नितीश कैबिनेट का विस्तार, भाजपा के दो दिग्गजों का नाम रेस से बाहर

प्रियंका और निक के बीच आई डायना, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -