Teaser : महाशिवरात्रि की शाम को होगा 'ब्रह्मास्त्र' का इंतज़ार खत्म

आज महाश‍िवरात्र‍ि के पावन पर्व है जिसके चलते देशभर में धूम मची हुई है. इसी के साथ बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अपने फैंस को शिवरात्रि की शुभकामना दी है. इसी के साथ बॉलीवुड के निर्माता एक फिल्म की पहली झलक शेयर की है. यहां हम बात कर रहे हैं आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की. जी हाँ, इसी का पहली झलक सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इसी खास द‍िन फ‍िल्‍ममेकर्स ने ये फैसला क‍िया क‍ि फ‍िल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्‍ट लुक जारी क‍िया जाए.

दरअसल, एक छोटा सा वीडियो शेयर फिल्म के कलाकारों द्वारा शेयर किया गया है. इसके बारे में ये जानकारी मिली है कि प्रयागराज (इलाहबाद) में इसका फर्स्‍ट लुक जारी क‍िया जाएगा. उत्तर प्रदेश की संगमनगरी प्रयागराज में विशाल कुंभ मेले की शुरुआत 14 जनवरी से हुई थी. कुंभ का समापन सोमवार 4 मार्च यानि की महाशिवरात्रि यानि की आज है. इसी मौके पर इसका टीज़र सामने आएगा. आपको बता दें क‍ि करण जौहर ने सोशल मीड‍िया पर सुबह ट्वीट भी किया था. इससे भी यही लगता है कि कुछ धमाकेदार ही होने वाला है. 

इसके अलावा आल‍िया भट्ट ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्‍होंने ल‍िखा, ‘क्‍या आप सब तैयार हैं? 7:30 बजे होगी आपसे मुलाकात. अमिताभ बच्‍चन ने भी इस बारे में ट्वीट करते हुए ल‍िखा, ‘कुंभ 2019 में एक अद्भुत कहानी की शुरुआत होगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ी जानकारी के ल‍िए बने रहि‍ए हमारे साथ.’ जानकारी के अनुसार रणबीर-आल‍िया और अयान मुखर्जी प्रयागराज के ल‍िए  प्राइवेट जेट से रवाना हो गए हैं. मौनी रॉय भी इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. अब सभी इसके लिए बेताब हो रहे हैं क्योंकि इस फिल्म का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है.

इस बायोपिक में दिव्यांग बनने वाली हैं आलिया भट्ट, लेंगी सख्त ट्रेनिंग

अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -