रणबीर और आलिया की ये खूबसूरत-सी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी होगी
रणबीर और आलिया की ये खूबसूरत-सी तस्वीर पहले कभी नहीं देखी होगी
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कही जाने वाली अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगमी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग कारगिल में चल रही थी. कारगिल का शेड्यूल खत्म होने के बाद आलिया ने शूटिंग से थोड़े समय का ब्रेक लिया और फिर वो अपने रयूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से मिलने न्यूयॉर्क चली गईं थीं. रणबीर इन दिनों अपने पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं जहां ऋषि का मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है.

अब तक प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, अनुपम खेर समेत कई सितारे ऋषि से मिल चुके हैं और तीन दिन पहले आलिया भट्ट भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं. इस दौरान आलिया ने कपूर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और वो अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ शॉपिंग करते हुए भी नजर आईं थीं. हाल ही में रणबीर और आलिया की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें ये लव बर्ड्स अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं.

इससे पहले रणबीर और आलिया की जो फोटो सामने आई थी उस तस्वीर को दोनों ने शॉपिंग के दौरान क्लिक करवाई थी. सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस कपल की फोटो वायरल हो गई. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

न्यूयॉर्क को भूल नहीं पा रही आलिया, शेयर की एक और खूबसूरत फोटो

न्यूयॉर्क में शुरू हुआ ऋषि कपूर का इलाज

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -