न्यूयॉर्क की सड़कों पर इश्क फरमाते हुए नजर आए लव बर्ड्स रणबीर-आलिया

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर पिछले दो महीनों से न्यूयॉर्क में अपने माता-पिता के साथ हैं. दरअसल ऋषि कपूर के मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वो न्यूयॉर्क आए हुए हैं. जब ऋषि न्यूयॉर्क जा रहे थे उससे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर बताया था कि वो अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रहे हैं. हालाँकि ऋषि ने इस ट्वीट में अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था और तब से ही उनकी बीमारी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. बॉलीवुड के भी कुछ सेलेब्स ऋषि से मिलने पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

अब रणबीर कपूर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी न्यूयॉर्क पहुंच गईं हैं और आलिया का वहां मौजूद होना रणबीर और उनके रिश्ते को और ज्यादा मजबूत साबित कर रहा है. आलिया अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर न्यूयॉर्क पहुंची हैं और यहाँ से उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं जिसमें आलिया और रणबीर को साथ में देखा जा सकता है. दो दिन पहले ही आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर और उनके परिवार से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क की सड़कों पर साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. हालाँकि ये तस्वीर पीछे से ली गई है लेकिन फिर ये इसमें आलिया और रणबीर साफ़ तौर से पहचाने जा सकते हैं. इसके अलावा दोनों की एक और फोटो सामने आई है जिसमें आलिया और रणबीर शॉपिंग करते हुए स्पॉट किए गए. सोशल मीडिया पर ये सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

बॉयफ्रेंड रणबीर के बिना रह नहीं पाईं आलिया, पहुंच गईं न्यूयॉर्क

रणबीर-आलिया के अफेयर पर दीपिका ने कही ऐसी बात, सुनकर रणबीर को लग सकता है शॉक

कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -