रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिर हुई लड़ाई, गुस्से में दिखे लव बर्ड्स!
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिर हुई लड़ाई, गुस्से में दिखे लव बर्ड्स!
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय गुरुवार को यानी आज रिलीज हो गई है. रिलीज़ से एक दिन पहले मुंबई के अंधेरी में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स पहुंचे थे. अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमे आलिया और रणबीर को साथ में देखा जा सकता है.

फिल्म की स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद आलिया भट्ट अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बाहर निकलीं. इस दौरान मीडिया ने इन लव बर्ड्स को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इसके बाद दोनों साथ में कार में बैठकर निकल गए. दोनों देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उनकी लड़ाई हो गई हो. हालांकि इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें आलिया और रणबीर हर दूसरे दिन साथ में दिख जाते हैं. हालांकि दोनों ने ही अभी तक अपने रिश्ते के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म की स्क्रीनिंग में आलिया भट्ट ने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया ने डीप नेक की पीले रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी जिसमे वो काफी सेक्सी लग रही थीं. वहीं रणबीर कपूर एकदम कैजुल लुक में दिखे. उन्होंने नीले रंग की स्वैट शर्ट और जींस पहनी थी और इसके साथ रणबीर ने ग्रे कलर के शूज पहने थे. दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे.

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही 'टोटल धमाल', ये है कारण

कार के अंदर ही रोमांस करने लगे दीपिका-रणवीर, गले लगाकर किया KISS

वैलेंटाइन्स डे पर पति संग रोमांटिक हुई बिपाशा, शेयर किया लिपलॉक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -