इस लड़के ने रणबीर को किया प्रपोज

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल इन दिनों काफी सुर्खियों में है. पहले फिल्म KRK विवाद को लेकर सुर्खियों में आई.और अब फिल्म केवल रणबीर और ऐश्वर्या के रोमांटिक सीन्स को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गानो तक ऐश और रणबीर के इंटिमेंट और लव सीन्स के ही चर्चे है. और फिल्म के गानो और ट्रेलर में साफ़ तौर पर दिख रहा है कि फिल्म में ऐश और रणबीर की केमेस्ट्री कैसी होने वाली है.

वैसे भी देखा जाए तो रणबीर कपूर सभी के बीच में काफी मशहूर है व उनके अनगिनत चाहने वाले है. लेकिन क्या आपको पता है की एक लड़के ने रणबीर को प्रपोज किया था. यह बात अभिनेता रणबीर ने हाल ही में अपनी लाइफ के एक तरफा प्यार के बारे में बात करते हुए बताई.

रणबीर ने कहा की जब मेने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया तो उस दौरान एक लड़का उन्हें बहुत प्यार करता था. व कुछ समय ऐसे ही चला व फिर उससे रहा नही गया व उसने रणबीर को प्रपोज कर डाला. रणबीर फिर उसकी इस हरकत से शॉक हो गए थे व फिर उस लड़के ने रणबीर को सॉरी कह दिया था. रणबीर ने कहा की मेने उसे बहुत समझाया व फिर वह लड़का वहाँ पर रोने लगा तो रणबीर उठ कर चले गए.   

SRK की फिल्म का विरोध नही करेगी MNS

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -