FIR पर बोले रणबीर, कहा में साइट का हिस्सा नहीं

FIR पर बोले रणबीर, कहा में साइट का हिस्सा नहीं

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने स्पष्ट किया है कि वह उस ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल से किसी भी प्रकार से सम्बन्ध नहीं रखते है जिस पर ग्राहकों को ठगने के आरोप लगाये गए है. हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने बचाव में अपना यह पक्ष रखा है. उनका मानना है की वह इस पोर्टल का हिस्सा नहीं है इसलिए उन्हें इसलिए उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

दरअसल हाल ही में अभिनेता फरहान अख्तर और रणवीर कपूर के खिलाफ किसी ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल का प्रचार करने और धोखाधडी को बढावा देने का आरोप लगा था और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. इस विषय पर जब रणबीर से बात की गयी तो वह बोले, ‘‘मैंने इसके बारे में सुना है. मैंने अपने लोगों से इसके बारे में जांच करने को कहा और पाया कि मैं इसका हिस्सा नहीं हूं, इसलिए मैं बचा हुआ हूं.’’

यह एफआईआर उत्तर प्रदेश, लखनऊ के केशवनगर निवासी रजत बंसल ने बीते दिनों 19 सितंबर को मड़ियाव पुलिस थाने में दर्ज कराई है जो की एक अधिवक्ता है. उन्होंने अपनी इस प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि 23 अगस्त को 40 इंच एलईडी टीवी खरीदने के लिए उन्होंने शॉपिंग वेबसाइट ‘आस्कमीबाजार डाट काम’ पर 29 हजार 999 रुपये का भुगतान डेबिट कार्ड से किया था. लेकिन उन्हें 10 दिन अंदर टीवी उपलब्ध नहीं कराया गया जिसका दावा किया गया था.  फरहान और रणवीर द्वारा इस साइट का प्रचार करने का आरोप है.