अब तक की सबसे बड़ी हिंदी रिलीज होगी रणबीर और आलिया की ये फिल्म, धड़ल्ले से हो रही बुकिंग
अब तक की सबसे बड़ी हिंदी रिलीज होगी रणबीर और आलिया की ये फिल्म, धड़ल्ले से हो रही बुकिंग
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को थिएटर्स में रिलीज होने में एक सप्ताह से भी कम वक़्त का समय बचा हुआ है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने 2014 में जब फिल्म का एलान किया गया था, तब इसे एक फैंटेसी-एडवेंचर बताया था। माइथोलॉजी को फिक्शन के साथ मिलाकर एक अलग यूनिवर्स तैयार करने जा रहे अयान क्या कमाल करने वाले है, ये देखने के लिए जनता ने बहुत लंबा इंतजार किया है। अब मूवी के लिए एडवांस बुकिंग (Brahmastra Advance Booking) शुरू हो चुकी है और शुरुआती आंकड़े भी साफ़ बोल रहे है कि तमाम कंट्रोवर्सी और बायकॉट कैम्पेन के बावजूद, जनता फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है। 

बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज: 'ब्रह्मास्त्र' एक पैन-इंडिया मूवी है और हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाने वाली है। ऐसे में मेकर्स पूरा जोर लगा रहे हैं कि मूवी को बड़ी से बड़ी रिलीज भी मिली है। आंकड़ों का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन में बनी ये मूवी दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाने वाली है।

सिर्फ इंडिया के बराएँ में बात की जाए  तो 'ब्रह्मास्त्र' के 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की रिपोर्ट्स हैं। ये नंबर ऑफिशियली कन्फर्म नहीं हो पाया है, लेकिन यदि ऐसा होता है तो ये किसी भी हिंदी मूवी के लिए सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है। जिससे पूर्व अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड फिल्मों के लिए बड़ी रिलीज का मतलब, इंडिया में 3500 से 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होना रहता है। 

कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपना बेस्ट मोमेंट

फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने से घबराए थिएटर मालिक

अक्षय कुमार को लेकर हुई एक साल में इतनी हिट और इतनी फ्लॉप मूवी देंगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -