रणबीर के लिए इस तरह दिखाया एक्ट्रेस ने प्यार
रणबीर के लिए इस तरह दिखाया एक्ट्रेस ने प्यार
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स का प्यार अफवाहों के साथ-साथ काफी हवा में उड़ता रहता है. धीरे-धीरे इसकी खबर सभी को लग जाती है चाहे उनके बीच कुछ हो या फिर न हो. फ़िलहाल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार भी कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है. अक्सर इन दोनों को साथ देखा जा रहा है और इनके रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में चली आ रही हैं. इस पर दोनों ने खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन दोनों के व्यवहार से यही लगता है कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है. यहां हम कुछ ऐसी ही बात करने जा रहे हैं जिससे ये और भी साबित हो जायेगा कि दोनों का प्यार परवान पर है.

 

to infinity & beyond

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

दरअसल, रणबीर और आलिया को कई जगह एक साथ देखा गया है जिससे ये कह सकते हैं कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. ऐसे ही हाल ही में आलिया ने अपने प्यार का सबूत दिया है. उन्होंने रणबीर की जैसी जर्सी ही पहनी हुई है जिस पर 8 नंबर लिखा हुआ है. जी हाँ, देख सकते हैं आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो ब्लू कलर की एक टी-शर्ट पहने हुए हैं और उसके पीछे 8 लिखा है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘टू इनफिनिटी एंड बियॉन्ड (एसआईसी).’ ऐसी ही जर्सी कई बार रणबीर ने भी पहनी है.

आपको बता दें, रणबीर जब भी फुटबॉल मैच देखने जाते हैं वो 8 नंबर की जर्सी पहनते हैं और जब भी फुटबॉल टीम को चीयर करते हैं तो यही टीशर्ट पहनते हैं. फिल्म की बात करें तो रणबीर आलिया दोनों ही अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

एक्टिंग छोड़ ये काम कर सकती हैं आलिया भट्ट

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -