राणा ने जताया मौतों पर दुःख, विफलता का परिणाम
राणा ने जताया मौतों पर दुःख, विफलता का परिणाम
Share:

जम्मू : नेशनल काॅन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह राणा ने कश्मीर घाटी में होने वाली मौतों पर दुःख जताते हुये कहा है कि घाटी में उत्पन्न स्थिति केन्द्र सरकार की विफलता का परिणाम है। गौरतलब है कि बीते दिनों से कश्मीर के हालात काबू में नहीं है। यहां आतंकवादी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से ही हिंसक प्रदर्शन हो रहे है।

नेशनल काॅन्फ्रेंस ने पहली बार कश्मीर के हालातों को लेकर बयान जारी किया है। काॅन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष राणा ने कहा है कि वे कश्मीर के हालातों को लेकर चिंतित है और उन्हें वहां होने वाली मौतों की दुःख भी है। राणा ने बताया कि वर्तमान स्थिति के कारण लोगों के मन में चोंट पहुंच रही है और वे मुख्य धारा से भी अलग हो रहे है।

उन्होंने कश्मीर की स्थिति के लिये केन्द्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि हालातों के लिये जम्मू कश्मीर की वर्तमान सरकार भी दोषी है क्योंकि सरकार के पास प्रशासनिक अनुभव की कमी है और इसके चलते ही सरकार विफल होकर लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि वर्तमान में जम्मू कश्मीर में पीडीपी की सरकार है और इसे भाजपा का समर्थन प्राप्त है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -