सी फिल्म में नजर आएंगे राणा दग्गुबाती के छोटे भाई अभिराम दग्गुबाती
सी फिल्म में नजर आएंगे राणा दग्गुबाती के छोटे भाई अभिराम दग्गुबाती
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि राणा दग्गुबाती के छोटे भाई अभिराम दग्गुबाती एक अभिनेता के रूप में फिल्म उद्योग में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। अब यह संभव हो सका क्योंकि सुरेश बाबू ने अपने छोटे बेटे अभिराम दग्गुबती की लॉन्चिंग की जिम्मेदारी डायरेक्टर तेजा को सौंपी है। यहां बता दें कि तेजा 'सीता' फिल्म के बाद फिल्मों से दूर रह चुके हैं। अब डायरेक्टर ने हाल ही में अपनी सुपरहिट डेब्यू मूवी 'चित्रम' की अगली कड़ी की घोषणा की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिराम दग्गुबाती की डेब्यू फिल्म का निर्देशन उन्होंने ही किया था। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, तेजा ने फिल्म के लिए एक सुंदर प्रेम कहानी लिखी है। एक विद्रोही प्रेम कहानी कहे जाने वाले अभिराम के फिल्म में एक्शन से भरपूर भूमिका निभाने की संभावना है। ऐसा लग रहा है कि अभिराम में लवर ब्वॉय का रोल होने वाला है लेकिन फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। 

हालांकि, इन सबके अलावा फिल्म के बारे में दिलचस्प अपडेट अब फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ा रहा है। सुरेश प्रोडक्शंस इस परियोजना को नियंत्रित कर रहा है। परियोजना के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही जारी की जाएगी।

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया अपना 61वां जन्मदिन

जानिए कब रिलीज होगी थलापति विजय की फिल्म 'Thalapathy 65'?

रश्मिका मंदाना ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस की नहीं हट रही है निगाहें, जानिए क्या है ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -