अपनी हेल्थ को लेकर बोले राणा दग्गुबाती- मौत का था खतरा, सामंथा हुई भावुक
अपनी हेल्थ को लेकर बोले राणा दग्गुबाती- मौत का था खतरा, सामंथा हुई भावुक
Share:

भारतीय सिनेमा जगत के इतिहास में बनी सबसे बड़ी फिक्शनल एक्शन ड्रामा मूवी बाहुबली में विलन का किरदार प्ले कर दक्षिण फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया। किन्तु बीता वर्ष अभिनेता के लिए समस्यां भरा बीता। अभिनेता जिंदगी तथा मौत के बीच जूझते नजर आए। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वे बहुत दुबले तथा बीमार नजर आ रहे थे। उनकी ये फोटोज देख सभी चौंक गए थे। तभी से ये अनुमान लगना आरम्भ हो गया था कि वे बीमार चल रहे हैं। अब अभिनेता ने इस पर स्वयं खुलासा कर दिया है। 

राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अभिनेता सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ तथा स्ट्रगल के बारे में बताया। अभिनेता ने कहा कि- जब जीवन में रफ़्तार से आगे बढ़ रहा था तब अचानक से एक ब्रेक लग गया। हॉर्ट में केल्कीफिकेशन(पत्थराना) होने के कारण बहुत परेशानी हो गई। किडनी फेल हो गईं। ऐसे हालात आ गए कि 70 परसेंट स्ट्रोक का संकट था वहीं 30 परसेंट सीधा मौत का संकट था। राणा की बातें सुनकर सामंथा भी भावुक हो गईं क्योंकि उन्होंने भी देखा था कि किन हालातों का सामना राणा दग्गुबाती को करना पड़ा था।

आपको बता दें कि पहले राणा ने किडनी ट्रान्सप्लान्ट की खबरों को सिरे से खारिज किया था तथा कहा था कि वे बिलकुल स्वस्थ हैं। तथा लोगों को उनके प्रति प्यार दिखाने के लिए आभार व्यक्त किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती फिल्म हाथी मेरे साथी में दिखाई देंगे। फिल्म में वे एक बहुत यूनिक लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म वर्ष 2021 में मकर संक्रांति रिलीज की जाएगी। फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर तथा जोया हुसैन अहम किरदार में नजर आएंगी।

प्रिंस नरूला ने पत्नी और दोस्तों संग मनाया 30वां जन्मदिन

तमिल अभिनेता थावसी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

बंगाली एसोसिएशन ने मनाया जगदंत्री पूजा महोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -