'जग्गा जासूस' का भल्लालदेव संग भड़कीला लुंगी डांस...
'जग्गा जासूस' का भल्लालदेव संग भड़कीला लुंगी डांस...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा कैटरीना कैफ व उनके पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस के कारण सुर्खियों में चल रहे है. साथ ही साथ यह दोनों ही कलाकार अपनी इस फिल्म के लिए जोर शोर से प्रमोशन में भी व्यस्त है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर फ़ोकस करते हैं. हमेशा उस पर एक्टिव रहते हैं लेकिन रणबीर कपूर उन स्टार्स में से हैं, जिन्हें सोशल साइट्स से जुड़े रहना बिल्कुल पसंद नहीं हैं.

रणबीर कपूर कहते हैं कि वह कभी भी सोशल साइट्स पर नहीं आयेंगे. रणबीर कहते हैं कि "मैं अपनी जिंदगी को लेकर बहुत सिम्पल रखना चाहता हूं. मुझे मेरी फिल्मों की दुनिया में ही रहना पसंद है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते एक बार फिर से यह दोनों अपनी मजाक मस्ती के चलते नजर आए है.

बहरहाल यह दोनों ही हमे फिर से एक साथ एक मंच पर नजर आए है. समा था साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) के मंच का जहां पर हमे कैटरीना व रणबीर कपूर बाहुबली के भल्लालदेव संग मस्ती के मूड में नजर आए. बता दे कि, हाल ही में हुए साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) के मंच पर दोनों ने जम कर 'लुंगी डांस' किया. जी हां, सामने आईं हैं कुछ तस्वीरें जहां रणबीर 'जग्गा जासूस' को-स्टार कटरीना के साथ मंच पर हैं और लुंगी बांध रहे हैं।. वहीं, राणा दग्गुबती भी लुंगी पहने खड़े हैं. इस तरह से इन सितारों ने उस दौरान खूब मस्ती भरे क्षणों को अंजाम दिया.      

सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....

आईला...ऋतिक के PAPA ने पूरा किया अपना 'पचासा'



 
 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -