राणा दग्गुबाती ने अपनी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' पर खुलकर कही ये बात

राणा दग्गुबाती ने अपनी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' पर खुलकर कही ये बात

बाहुबली प्रसिद्ध स्टार राणा दग्गुबाती भारत के उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने विभिन्न फिल्म उद्योगों के माध्यम से नेविगेट किया है। तेलुगु मनोरंजन उद्योग के विशाल सितारे ने कुछ लोकप्रिय हिंदी फिल्मों को भी लोगों का दिल जीत लिया है। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी में भल्लालदेव के रूप में उनकी भूमिका ने उन्हें बहुत प्रशंसा दिलाई और उनके स्टारडम को हासिल किया। अभिनेता की आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' कुछ समय से बातचीत पर है, निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा से पहले टीज़र जारी किया है। लेकिन अब भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण रिलीज़ की तारीख बदलनी पड़ी। देश भर में थिएटर बंद हैं और निर्माताओं ने अभी तक डिजिटल रिलीज का विकल्प नहीं चुना है। राणा दग्गुबाती ने प्रसिद्ध वेबसाइट के साथ एक साक्षात्कार में हाथी मेरे साथी के बारे में बात की। 

उन्होंने विशेष रूप से कहा, “हाथी मेरे साथी की रिलीज को इधर-उधर करना पड़ा। इस तरह के निर्णय के प्रभाव को हमारे आस-पास के लोगों के साथ क्या हो रहा था, यह देखते हुए रखना पड़ा। लोगों के लिए यह बहुत कठिन दौर है। उनका जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है।" बहुप्रतीक्षित फिल्म हाथी मेरे साथी आज के समय के लिए बहुत ही खास और मार्मिक फिल्म है। कहानी पहले की तुलना में प्रकृति को अधिक महत्व देने पर आधारित है। अभिनेता ने कहा, "अलग-अलग कलाकारों के साथ अलग-अलग भाषाओं में उस फिल्म को एक साथ रखना एक खूबसूरत अनुभव था।

दर्शकों ने पिछले 18 महीनों में विभिन्न चैनलों पर विभिन्न भाषाओं और संस्कृतियों में इतना अधिक कंटेंट देखा है कि अब पूरे बोर्ड में फिल्म निर्माण को ऊपर और बेहतर करना होगा। ” वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के पीछे की टीम अभी भी इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए तैयार नहीं है। बड़ी स्क्रीन के लिए क्या उपयुक्त है और ओटीटी स्पेस के लिए क्या बेहतर है, के बीच यह विभाजन स्पष्ट हो जाएगा।

'रोहिंग्या देश की सुरक्षा के लिए ख़तरा...', गृह मंत्रालय ने कहा- नियमों के आधार पर हो रही कार्रवाई

कर्नाटक में नहीं थम जुर्म का सिलसिला, बंगलादेश की महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

कैसे कमा लेते हो इतना पैसा... जब कपिल ने खोला था कुंद्रा का राज