आंध्रप्रदेश के सीएम बनेंगे बाहुबली के 'भल्लालदेव'
आंध्रप्रदेश के सीएम बनेंगे बाहुबली के 'भल्लालदेव'
Share:

सुपरहिट फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं. राणा जल्द ही आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू का रूप अपनाने वाले हैं. जी हां... एन.टी.रामा राव की बायोपिक 'एनटीआर' में राणा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का किरदार निभाने वाले हैं. सोमवार को ही राणा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसमें वो नायडू के साथ नजर आ रहें हैं.

राणा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'एनटीआर' आंध्र प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री का किरदार निभाना सम्मान. अपना कीमती समय देने के लिए शुक्रिया.' राणा नायडू का किरदार निभाकर सम्मानजनक महसूस कर रहें हैं और इस किरदार को निभाना उन्होंने चुनौतीपूर्ण भी बताया है इसलिए राणा ने नायडू से मुलाकात भी की. आपको बता दें साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और राजनेता एन.टी. रामा राव के जीवन पर एक बायोपिक फिल्म भी बन रही है.

खास बात तो ये है कि इस फिल्म में एनटीआर का किरदार जूनियर एनटीआर उर्फ एन.टी.रामा के बेटे बालकृष्णा ही निभा रहें हैं. वहीं मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. विद्या इस फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग रामकृष्णा हर्टीकल्चरल सिनी स्टेडियो में चल रही है. ये फिल्म साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की बड़ी फिल्मों में से एक है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल दशहरा तक रिलीज़ हो सकती है.

टॉलीवूड अपडेट...

पूरा हुआ संजीव मिश्रा का ड्रीम प्रोजेक्ट

अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!

फिल्म पूरी करते ही हिमालय रवाना हुआ ये मशहूर स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -