राणा दग्गुबाती ने शेयर की #StandUpRahul के टीजर की झलक
राणा दग्गुबाती ने शेयर की #StandUpRahul के टीजर की झलक
Share:

राज तरुण आगामी फिल्म स्टैंड अप राहुल से धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म स्टैंड-अप कॉमेडियन पर आधारित है, फिल्म के पहले लुक को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। राणा दग्गुबाती ने फिल्म की एक झलक से फैंस को चिढ़ाया है। उन्होंने लिखा, "यहां #StandUpRahul के लिए माइक ड्रॉपिंग टीज़र रिलीज़ हुआ है।" टीज़र वन-लाइनर्स और मोनोलॉग से भरे स्टैंड-अप कॉमेडियन के जीवन की एक झलक को दर्शाता है जो फिल्म के लिए टोन सेट करते हैं। 

अब आदिवासी शेष, लावण्या त्रिपाठी, संदीप किशन और अन्य जैसी हस्तियां भी टीज़र का प्रचार कर रही हैं। कई लोगों ने राज तरुण को स्टैंड अप राहुल फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दीं। स्टैंड अप राहुल एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की कहानी होने की उम्मीद है और जिद्दी महिला के प्यार में पड़ जाता है।

फिल्म के स्टारर राज तरुण स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में नजर आएंगे। स्टैंड अप राहुल एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसे नौसिखिया संतो मोहन वीरंकी ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में शामिल होने वाले सितारे वेनेला किशोर, मुरली शर्मा, इंद्रजा हैं। अभिनेता राज के खिलाफ मिडिल क्लास मेलोडीज की वर्षा बोलम्मा मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में संगीत स्वीकर अगस्ती ने दिया है, जबकि श्रीराज रवींद्रन सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं। स्टैंड अप कॉमेडियन की इस अवधारणा को ड्रीम टाउन प्रोडक्शंस और हाई फाइव पिक्चर्स बैनर के तहत नंदकुमार अब्बिनेनी और भरत मगुलुरी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

22 जुलाई से हमारे 200 लोग संसद के पास देंगे धरना: राकेश टिकैत

14 जुलाई को फिर मंत्रियों संग बैठक करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनने पर कांग्रेस ने कसा तंज तो भाजपा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -