अपनी अगली फिल्म के लिए वर्कआउट कर रहे है राना दग्गुबाटि
अपनी अगली फिल्म के लिए वर्कआउट कर रहे है राना दग्गुबाटि
Share:

साउथ के जानें मने कलाकार राना दग्गुबाटि को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  बाहुबली ’के बाद, Aranya’ ने राना दग्गुबाटि से उच्च क्रम के Physical work की मांग की है. जंहा अभिनेता ने इस एक्शन फिल्म में एक हाथी की देखभाल करने वाले की भूमिका निभाई है जो 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है. बहु-प्रतीक्षित बहुभाषी के लिए 'Viratparvam' अभिनेता को आकार लेने में क्या लगा? 35 वर्षीय अभिनेता, निर्माताओं का कहना है, खुद को टोंड-अप रखने के लिए सख्त आहार आहार का पालन करना पड़ता था. उन्होंने कहा, "उन्होंने 30 किलोग्राम से अधिक वजन कम करने के लिए व्यापक प्रशिक्षण लिया. जैसा कि आप फिल्म के टीजर से देख सकते हैं, उन्होंने 'अरण्य' में एक भारी दाढ़ी और भूरे बालों वाली लुक दी है. पूरी फिल्म में उनका झुका हुआ कंधा है," निर्माताओं का कहना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में देखा गया लुक फाइनल होने में समय लगा. फिल्म के लिए अपने होमवर्क के बारे में बात करते हुए, राणा कहते हैं, "निर्देशक प्रभु सोलोमन सर चाहते थे कि सबकुछ वास्तविक और जैविक हो. मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था कि जब तक मैं हमेशा एक बड़े काया वाले आदमी के साथ रहा हूँ, तब तक मेरा वजन कम नहीं हुआ था." इस चरित्र के लिए दुबला दिखने के लिए व्यापक शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा. यह मेरे लिए एक अद्भुत और सीखने का अनुभव रहा है. "  

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इरोस इंटरनेशनल द्वारा निर्मित, एडवेंचर फ्लिक तमिल में 'कादन' और हिंदी में 'हाथी मेरे साथी' के रूप में रिलीज होगी. विष्णु विशाल द्वारा अभिनीत इस फिल्म में श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं.

इस बंगाली अदाकारा ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

अभिनेत्री ऐना शाह ने इस स्टाइलिश लुक में सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

बंगाली अदाकारा पार्नो ने फैंस के साथ शेयर किया ये ट्रेडिशनल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -