भल्लालदेव करने जा रहे हैं हॉलीवुड में डेब्यू , इस रोल में आएंगे नज़र
भल्लालदेव करने जा रहे हैं हॉलीवुड में डेब्यू , इस रोल में आएंगे नज़र
Share:

साउथ के एक्टर राणा डग्गूबाती बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले हैं. सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' से काफी चर्चा में आये राणा दग्गुबती आज भी भल्लालदेव के नाम से जाने जाते है. साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के एक स्थापित नाम हैं. इतना ही नहीं, वह बॉलिवुड की 'बेबी' जैसी सुपरहिट फिल्म में भी काम कर चुके हैं. राणा इस समय साउथ और बॉलिवुड की कई फिल्मों में बिजी हैं. लेकिन इसी के साथ हम आपको एक और खबर बताने जा थे हैं जिससे उनके फैंस को जानकर ख़ुशी होगी.

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही राणा डग्गूबाती हॉलिवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि हॉलिवुड मूवी में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए मेकर्स से उनकी बातचीत चल रही है. हालांकि इस बारे में अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है कि वो जल्दी ही हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.  

इसके अलावा बता दें, राणा इस समय फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग में बिजी हैं जो तमिल, तेलुगू और हिंदी में बन रही है. तमिल में इस फिल्म का नाम 'कादन' है जबकि तेलुगू में इसका नाम 'अरण्य' है. इसके अलावा राणा हिंदी की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई देंगे जिसमें अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे. 

कपिल शर्मा की तीसरे रिसेप्शन पार्टी की तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे

13 करोड़ का घर खरीदने के बाद आलिया ने खरीदी वैनिटी वैन, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे

इस मॉडल की खूबसूरती देखकर आप भी उन्हें दें बैठेंगे अपना दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -