राणा दग्गुबती अपनी गर्लफ्रेंड से पहले इस अदाकारा को दे चुके है दिल
राणा दग्गुबती अपनी गर्लफ्रेंड से पहले इस अदाकारा को दे चुके है दिल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है, तो हम आपको बता दें कि उनके इन दिनों सुर्ख़ियों में होने की वजह भी बेहद खास है दरअसल राणा दग्गुबती अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. वहीं साउथ स्टार राणा दग्गुबाती  ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो फाइनली शादी करने वाले हैं और उनकी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) ने शादी के लिए हां भी कह दिया है. बस इसके चंद दिन बाद ही एक्टर की मिहीका बजाज संग रोका सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर तैरने लगी औऱ आखिरकार साउथ का ये मोस्ट हैंडसम बैचलर इंगेज हो गया. लेकिन इसके बाद से ही एक्टर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में है. अब हाल ही में एक्टर राणा दग्गुबाती का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में आ गया है. जब एक्टर ने इस बात का खुलासा किया था कि वो एक साउथ अदाकारा के साथ इश्क में थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका खुलासा एक्टर ने खुद करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में किया था. इस चैट शो के रैपिड फायर सेक्शन के दौरान एक्टर के साथ सेट पर मौजूद बाहुबली स्टार प्रभास ने कहा था कि राणा को तृषा कृष्णनन से मदद लेनी चाहिए. इस दौरान यहां पर निर्देशक एसएस राजामौली भी मौजूद थे. इस चैट शो के दौरान एक्टर ने बातों-बातों में बता दिया था कि वो साउथ अदाकार तृषा कृष्णनन के साथ इश्क में थे. हालांकि उन्होंने बताया कि ये काफी कम वक्त के लिए था और दोनों ने महज कुछ वक्त ही एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन इसके बाद वो अर्से से दोस्त रहे हैं.

वहीं चौंकाने वाली बात ये रही कि मिहीका बजाज के साथ रोका सेरेमनी के बाद जब एक्टर ने बीते दिनों तृषा कृष्णनन को उनके बर्थडे पर विश किया तो मीडिया हलकों में फिर हलचल सी होने लगी थी. हालांकि राणा दग्गुबाती ये साफ कर चुके हैं कि दोनों अब एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त है और वो जिंदगी में आगे बढ़ चुके है. लेकिन इसके बावजूद राणा दग्गुबाती की लव लाइफ चर्चा में है. बता दें कि राणा दग्गुबाती का नाम तृषा के अलावा रकुल प्रीत सिंह के साथ भी जोड़ा जा चुका है. लेकिन इन खबरों के इतर राणा दग्गुबाती अपने दिल का हाल जमाने के सामने रख चुके हैं. अब फैंस को इंतजार है राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी की तस्वीरों का.

जल्द ही इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर सकते है फिल्म निर्माता पूरी जग्गनाथ

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

इस अंदाज में अभिनेत्री नुसरत ने दी ईद की मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -