किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाहों पर भड़के बाहुबली के भल्लालदेव, कहा- 'ऐसा कुछ नहीं...'
किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाहों पर भड़के बाहुबली के भल्लालदेव, कहा- 'ऐसा कुछ नहीं...'
Share:

बहुत ही ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली आप सभी को याद होगी और इस फिल्म में नजर आए भल्लालदेव भी आप सभी को याद होंगे. इस फिल्म में भल्लादेव का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती इन दिनों चर्चा में हैं. जी हाँ, बीते दिनों यह कहा जा रहा था वे किडनी ट्रांसप्लांट करवा रहे हैं और इसी वजह से वे अमेरिका गए हैं. आप सभी को बता दें कि जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही यह आग की तरह फैल गई और राणा के फैंस उनकी चिंता करने लगे. वहीं अब इस मामले में राणा ने सच्चाई का खुलासा किया है . जी हाँ, राणा दग्गुबाती ने कहा,  'ऐसा कुछ नहीं है, मैं अमेरिका में कुछ हफ्तों के लिए अपने आने वाले प्रोजेक्ट के रिसर्च के सिलसिले में ठहरा हूं और अपनी अपकमिंग फिल्म के कुछ स्पेशल इफेक्ट के लिए विजुअल इफेक्ट्स कंपनियों के साथ मिला हूं.' वहीं आगे उन्होंने कहा कि 'मैं टेक्नीकलर्स प्री-प्रोडक्शन फैसेलिटी स्टूडियो जाने वाला हूं और 'हिरणकश्यप' के डिजिटल डोमेन पर उनके साथ काम करने वाला हूं.'' बीते दिनों ही ऐसी अफवाहें आ रही थीं कि किडनी की समस्या की वजह से राणा का वजन कम हो गया है और वे अब किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अमेरिका गए हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है और वे बिल्कुल ठीक है. जी हाँ, वह इस समय ठीक है. 


बाहुबली के एक्टर- राणा दग्गुबाती साउथ में पहले से ही पॉपुलर थे, लेकिन बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार ने उन्हें पूरे देश में फेमस कर दिया. वहीं इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल में नजर आए थे, लेकिन फिर भी उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया.

बिपाशा के साथ फिल्म - उन्होंने साल 2011 में फिल्म दम मारो दम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में वे हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासू के अपोजिट नजर आए थे लेकिन उनकी यह फिल्म हिट नहीं हो पाई. 

Pagal Song : अपने नए गाने पर इतने व्यू देखकर रैपर बादशाह भी हुए पागल..

VIDEO देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, दीवार पर टंगी दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड पर बोली शबाना, बदल रहा है सिनेमा, लाए जा रहे अच्छे कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -