शादी से पहले ही खुल गए इस एक्टर के काई राज, सामने आए चौकाने वाली बात
शादी से पहले ही खुल गए इस एक्टर के काई राज, सामने आए चौकाने वाली बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. तो वहीं वह इस बार अपनी शादी की खबरों और बातों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है, साउथ स्टार राणा दग्गुबाती जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. एक्टर की हाल ही में गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज संग रोका सेरेमनी हुई है लेकिन मिहीका बजाज के प्यार में पड़ने से पहले राणा दग्गुबाती के साउथ अदाकारा तृषा कृष्णनन के संग इश्क के जमकर चर्चे हुए थे. इस रिपोर्ट में हम इन दोनों स्टार्स के उन दिनों की फोटोज लेकर ही सामने आए हैं. 

अक्सर साथ दिखते थे राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णन: राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णनन के बीच अफेयर की खबरें उस वक्त सामने आने लगी थी जब दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखते थे. 


 
इवेंट्स में भी करीब दिखते थे दोनों: दोनों ही स्टार्स एक दूसरे के करीब दिखते थे. ये फोटोज गुजरे वक्त कि है जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

राणा दग्गुबाती ने किया था खुलासा: कॉफी विद करण सीजन 6 के दौरान राणा दग्गुबाती ने करण जौहर के साथ बातों-बातों में इस सच्चाई को स्वीकार कर लिया था कि उनके और तृषा कृष्णनन के बीच कुछ वक्त के लिए अफेयर था. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा चला नहीं.

तृषा कृष्णन संग शादी करना चाहते थे राणा दग्गुबती: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही स्टार्स एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे. लेकिन इसके बावजूद दोनों का ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

लीक हो गई थी राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णन की किसिंग फोटो: इतना ही नहीं, दोनों स्टार्स जब एक बार किसी पार्टी में गए थे तो वहां से दोनों की ये किसिंग फोटो लीक हो गई थी. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी तूल पकड़ा था. 

राणा दग्गुबाती ने झाड़ लिया था पल्ला: लेकिन इन फोटोज और खबरों को दोनों ही स्टार्स ने हमेशा गलत बताया था.

जल्दी ही टूट गया था रिश्ता: राणा दग्गुबाती ने इस इंटरव्यू में माना था कि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबे वक्त नहीं चला था और जल्दी ही दोनों अलग हो गए. 

अब अच्छे दोस्त हैं राणा दग्गुबाती और तृषा कृष्णन: इतना ही नहीं, एक्टर ने कहा था कि वो और तृषा कृष्णनन आज भी एक अच्छे दोस्त हैं.

तृषा कृष्णन ने मारा था तंज: लेकिन बीते दिनों ही एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन ने एक अजीब पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने राणा दग्गुबाती पर निशाना साधा था.

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

अभिनेत्री सयंतिका ने शेयर की ये स्टाइलिश फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -