अपनी शादी के दिन भरे मंडप में राणा दग्गुबाती ने की थी ऐसी हरकत, उड़ गए थे सबके होश
अपनी शादी के दिन भरे मंडप में राणा दग्गुबाती ने की थी ऐसी हरकत, उड़ गए थे सबके होश
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर  राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीँ एक बार फिर से अभिनेता चर्चाओं में आ गए है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी मूवी या एक्टिंग नहीं बल्कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो है. जी हां इस वीडियो  में राणा दग्गुबाती ने अपनी पत्नी मिहिका बजाज के साथ शादी के मंडप में बैठे हुए दिखाई दे रहे है. दोनों के विवाह का ये वीडियो बहुत रोमांटिक है. दोनों बहुत  खूबसूरत आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं और माहौल काफी खुशमिजाज है.

मंडप में बैठकर किया लिपलॉक- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो के वायरल होने का कारण कुछ और ही है. इस खूबसूरत वीडियो में एक मोमेंट ऐसा भी आता है जब राणा दग्गुबाती अपनी पत्नी मिहिका बजाज को किस करते हुए दिखाई दे रहे है. मंडप में दोनों को लिपलॉक करते देखना बहुत दिलचस्प है. फैंस इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर साझा कर रहे हैं.

राणा ने पहनाया था मंगलसूत्र- हम बता दें कि इस वीडियो को मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है और इसके द्वारा उन्होंने अपने विवाह की कुछ पुरानी झलकियां साझा की है. राणा  ने अपने परिवार के सामने मिहिका के गले में मंगलसूत्र बाँधा था. बता दें कि हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच राणा दग्गुबाती मूवी 'बाहुबली' से ही लोकप्रिय हुए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by miheeka (@miheeka)

पुनीत राजकुमार के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे ये फिल्ममेकर!

भूमिका चावला को पसंद है ये टीवी शो, एक्ट्रेस मिस नहीं करती एक भी एपिसोड

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए कमल हासन, ट्वीट कर बोले- महामारी ख़त्म नहीं हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -