सामने आई राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज की मेहंदी की तस्वीरें
सामने आई राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज की मेहंदी की तस्वीरें
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी  वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहिका बजाज ने मई में हैदराबाद में एक निजी समारोह में सगाई की. मिहिका एक बिज़नेस गर्ल है जो इंटीरियर डिजाइनिंग और इवेंट मैनेजमेंट फर्म ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो चलाती है, जबकि राणा दग्गुबाती बाहुबली फिल्म में खलनायक भल्लालदेव की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं.

जैसा कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज आज शादी करने के लिए तैयार हैं, इस जोड़े ने अपनी शादी के पहले के समारोहों के दौरान खूब मस्ती की और समारोह से कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तो वहीं उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत ही पसंद कर रहे है. 

कल शाम, मिहिका  बजाज ने गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए मेहंदी समारोह में भाग लिया और सफ़ेद रंग में राणा दग्गुबाती ने उन्हें पूरक बनाया. सामाजिक भेद नियमों के अनुसार राणा और मिहेका के कार्य सीमित अतिथि-सूची और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु जैसे रिश्तेदारों तक ही सीमित हैं. सामंथा नागा चैतन्य की पत्नी है, राणा दग्गुबाती की चचेरी बहन.

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

रजनीकांत के बिना शुरू हुई फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी शाइन टॉम चाको की ये शानदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -