अमिताभ से लेकर सोनम तक ने फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद और की यह अपील
अमिताभ से लेकर सोनम तक ने फैंस को दी रमजान की मुबारकबाद और की यह अपील
Share:

रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है और इस महीने के शुरू होते ही सभी ने रमजान की बधाइयां देनी भी शुरू कर दी हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैंस को इसकी मुबारकबाद देते नजर आ रहे हैं और इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर सोनम कपूर जैसे सितारे शामिल हैं. वैसे मुबारकबाद देने के आलावा सभी ने फैंस से यह भी अपील की है कि वो इस पाक महीने को अपने परिवार के साथ ही इंजॉय करें और लॉकडाउन का पालन करें. जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीर शेयर की. आप देख सकते हैं उन्होंने अपने फैंस को रमजान की मुबारकबाद भी दी है और लिखा, ''रमजान मुबारक .. इस शुभ अवसर पर शांति और प्यार.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपने फैंस को रमजान की मुबारकबाद देते हुए लिखा, ''रमजान करीम मेरे भाइयों और बहनों. रमजाम मुबारक.'' इसी के साथ हुमा कुरैशी ने बधाई देते हुए लिखा, ''सब कह रहे हैं कि शनिवार को पहला रोजा है. रमजान बस आ ही गए हैं. इस मुश्किल घड़ी में आप सब के लिए दुआ करती हूं. इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद करें और घर से ही इबादत करें.'' आप जानते ही होंगे इस दौरान कोरोना वायरस के चलते जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने भी सभी से घर से ही इबादत करने की अपील की है. जी दरअसल उन्होंने कहा, "हम सब कोरोनावायरस से परेशान हैं और लोगों की एक बड़ी तादाद इससे जूझ रही है, इस बीमारी को खत्म करने के लिए सरकार के साथ देश की जनता का भी सहयोग जरूरी है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ramadan Kareem my brothers and sisters. Ramzan Mubarak

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इसी के साथ आगे शाही इमाम ने कहा, "रमजान का मुबारक महीना शुरू होने वाला है. इस बीमारी से निजात पाने के लिए जो सरकार की तरफ से हिदायत आ रही हैं, उसका हमें पालन करना होगा. घर पर ही नमाज पढ़ें. जब आप घर में इबादत कर रहे हैं तो 3 से 4 लोग ही उसमें शामिल हों, इसका भी ध्यान रखें. एक साथ ज्यादा लोगों का जमा होना आपके परिवार और अन्य लोगों के लिए खतरा साबित हो सकता है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq) on

एक फोटोशूट से मिली थी तापसी को खास सीख

बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -