बाहुबली की माँ बनकर सुपरहिट हुईं थीं राम्या कृष्णन, निभा चुकीं हैं ग्लैमरस किरदार
बाहुबली की माँ बनकर सुपरहिट हुईं थीं राम्या कृष्णन, निभा चुकीं हैं ग्लैमरस किरदार
Share:

फिल्म 'बाहुबली' के बाद से मशहूर होने वाली शिवगामी का आज जन्मदिन है। आप सभी जानते ही होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं राम्या कृष्णन की। राम्या कृष्णन एक बेहतरीन अदाकारा हैं और आज उनके लाखों दीवाने हैं। राम्या कृष्णन ने शिवगामी का हिट किरदार निभाकर उसे अमर कर दिया। आज उन्हें हर कोई शिवगामी के नाम से ही पुकारता है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं इस रोल के लिए पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन उन्होंने न कर दिया और फिर यह रोल मिला राम्या कृष्णन को। राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था और 14 साल की उम्र में ही उनपर एक्टिंग का खुमार चढ़ा गया।

उन्होंने उस दौरान तमिल फिल्म 'वेल्लई मनासु' (1984) में काम किया। वैसे शुरू-शुरू में राम्या कृष्णन ने फिल्मों में ग्लैमरस और खूसबूरत किरदार निभाए जो बेहतरीन रहे। उन्होंने सबसे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई और उसके बाद बॉलीवुड का रुख किया। साल 1993 में उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' में काम किया। इस फिल्म के बाद वह खूब मशहूर हुईं। वहीं इस फिल्म के बाद वह सुभाष घई की 'खलनायक', महेश भट्ट की 'चाहत' और डेविड धवन की 'बनारसी बाबू' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आईं जो बेहतरीन फ़िल्में रहीं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राम्या कृष्णन अभी तक तकरीबन 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और फिल्मों के अलावा राम्या साउथ टीवी चैनल पर भी सक्रिय हैं। अब बात करें निजी जिंदगी के बारे में तो राम्या कृष्णन ने तेलुगू फिल्म निर्देशक कृष्णा वामसी से 12 जून 2003 को शादी की है और आज वह एक बेटे की मॉम हैं। उनके बेटे का नाम ऋत्विक है।

बिग एफएम में काम कर चुके हैं आयुष्मान खुराना, जीता है रोडीज का खिताब

Y सिक्योरिटी के बीच बहन संग मनाली रवाना हुईं कंगना

नेपोटिज्म पर बोला यह एक्टर- 'रोते हुए कह सकता हूं इंडस्ट्री में मेरे संग अन्याय हुआ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -