आज से शुरू होगा 'Ramy' का Season 2, बड़ी दिलचस्प है कहानी

टीवी सीरीज 'Ramy' का Season 2 बहुत रोमांचक है. इस सीरीज की कहानी में 'Ramy' है जो एक सहस्राब्दी अमेरिकी मुसलमान है. वह अपने दोस्तों और परिवार के फैसले के लिए अपने विश्वास और जीवन शैली के साथ जूझ रहा है. वहीँ वह सहस्त्राब्दी Ramy हसन है, जिसका किरदार शो के सह-निर्माता Ramy यूसुफ द्वारा निभाया गया है. वहीँ यूसुफ ने पहले सीज़न में अपने किरदार के लिए एक टेलीविज़न सीरीज़-म्यूज़िकल या कॉमेडी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीता था. जैसा कि सीजन 1 में, सीज़न 2 की ही कहानी को आगे दिखाया गया है. Ramy जो सब कुछ बदलना चाहता है, लेकिन यह नहीं समझता कि यह भीतर से जुड़ा हुआ है. इसी की वजह से उसने शेख मलिक अली (महरशला अली) को अपने गुरु, सूफी नेता के रूप में चुना है, जो उसका मार्गदर्शन करें. वहीँ वह उसका मार्गदर्शन एक मुस्लिम होने के सही रास्ते पर करेंगे.

ऐसे में इस प्रक्रिया में, वह शेख अली की बेटी ज़ैनब (मामीया बोफो) के करीब पहुँच जाता है. आप सभी को बता दें कि जब सीज़न शुरू होता है, Ramy अपने चचेरे भाई, अमानी हसन (रोज़लिन एलबे) के साथ सोते हुए मिश्रित भावनाओं से निपटते हैं. उसके बाद जब वह अपने दादा के अंतिम संस्कार के लिए मिस्र गए थे और Ramy ’के दूसरे सीज़न की अंतिम कड़ी उस समय से फ्लैशबैक के साथ शुरू होती है और यह हमें दिखाती है कि अमनी ने Ramy के साथ चीजों को समाप्त कर दिया जब यह स्पष्ट हो गया कि वह उनके बीच के रिश्ते के बारे में गंभीर नहीं है. वहीँ अब नए सीजन में Ramy का परिवार उसकी शादी के बारे में उत्साहित है.

इसी उत्तेजना में, Ramy की मां, मायसा (हीम अब्बास) ने अपने रिश्तेदारों को बताया, अमनी और एक अन्य चचेरा भाई Ramy की शादी के लिए न्यू जर्सी आ रहे थे. वहीँ अभी भी शादी का कुछ पता नहीं है. अब भी अमानी और Ramy, अनसुलझे भावनाओं में हैं. आगे जो कहानी है वह काफी दिलचस्प है जिसे देखने के लिए आपको आज यानी 29 मई को हुलु पर जाना होगा. यह हुलु में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

Juice WRLD की मौत के बाद परिवार ने रिलीज किया गाना Righteous

जानिए हॉलीवुड की उन टॉप 6 फिल्मों के बारें में, जिन पर छिड़े कई विवाद

इस रविवार को फिर साथ नजर आएगी Lord Of The Rings की कास्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -