रामविलास पासवान की खरी -खरी
रामविलास पासवान की खरी -खरी
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय खाद्य /उपभोक्ता मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने बीजेपी को लेकर जो खरी -खरी बातें कही है, वह पार्टी के लिए ध्यान देने योग्य है.राजग की सहयोगी लोजपा के पासवान ने कहा कि बीजेपी की मुस्लिम विरोधी छवि से पार्टी को नुकसान हो सकता है.

बता दें कि एक तरफ जहां केन्द्र की सत्ताधारी बीजेपी के नेतृत्ववाली सरकार अपनी छवि को सुधारने में लगी हुई है,तो वहीं दूसरी तरफ उनकी सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान भाजपा की मुस्लिम विरोधी छवि से पार्टी को होने वाले नुकसान से चिंतित हैं.इसका असर अगले साल होने वाले लोक सभा चुनाव पर पड़ सकता है.केन्द्रीय मंत्री पासवान ने मोदी सरकार के एक और मौका देने की बात तो कही, लेकिन यह भी कहा कि इसके लिए बीजेपी को अपनी छवि सुधारनी होगी, क्योंकि इसकी छवि मुख्य तौर पर अगड़ी जातियों तक ही सीमित है.

उल्लेखनीय है कि अपने साक्षात्कार में पासवान ने कहा कि “जो कुछ भी सरकार कर रही है वह सभी के लिए किया जा रहा है. इसमें अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी शामिल हैं. उसने बहुत कुछ किया है.लेकिन इसके बाद भी लोगों की राय नहीं अल्पसंख्यकों और सामाजिक तौर पर पिछड़े वर्गों को लेकर नहीं बदल रही है.विपक्षी दल बीजेपी के इस ऊंची हिन्दू समर्थन वाली छवि का लाभ ले सकते हैं. इसका जोरदार तरीके से विरोध करना ही समय की मांग है और जरुरी भी.

यह भी देखें

जीएसटी पूर्व के पैक उत्पादों की बिक्री की नहीं बढ़ेगी मियाद

आभूषणों के लिए हॉलमार्क होगा अनिवार्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -