लोकसभा चुनाव तो लड़ नहीं रहीं मायावती, पर देख रही हैं पीएम बनने का ख्वाब- रामविलास पासवान
लोकसभा चुनाव तो लड़ नहीं रहीं मायावती, पर देख रही हैं पीएम बनने का ख्वाब- रामविलास पासवान
Share:

बलिया: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय प्रमुख व केंद्रीय नागरिक आपूर्ति मंत्री राम विलास पासवान ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के पीएम बनने के सपने पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि लोकसभा में एक सांसद न होने व लोकसभा चुनाव में न उतरने के बाद भी मायावती प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रही हैं.

उन्होंने आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि दलित और पिछड़ा वर्ग को आरक्षण कांग्रेस ने नहीं दिया है. बलिया लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त के पक्ष में बलिया जिले के बैरिया में बुधवार शाम एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए राम बिलास पासवान ने सपा व बसपा गठबंधन तथा कांग्रेस पर जमकर जुबानी तीर छोड़े. 

पासवान ने चुटकी लेते हुए कहा कि गठबंधन में प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन है, यह किसी को मालूम ही नही है. उन्होंने कहा कि, 'हमारे यहां एक ही पीएम दावेदार नरेंद्र मोदी हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के दावेदार के मसले पर विपक्ष अभी तक एकमत नहीं हो पाया है.' उन्होंने कहा है कि, 'सपा एवं बसपा अलग राग अलाप रही हैं तो कांग्रेस भी अलग ही सोच रही है और ममता बनर्जी, चन्द्रबाबू नायडू भी देश का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं.' पासवान ने भ्रष्टाचार के मसले पर चुनौती देते हुए कहा है कि कोई भी उनपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नही लगा सकता है.

खबरें और भी:-

नई सरकार में टीएमसी का होगा अहम् रोल, मोदी सरकार हो जाएगी बाहर- डेरेक ओ ब्रायन

सपा कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका गाँधी, समर्थन देने के लिए की अपील

स्मृति ईरानी का तीखा प्रहार, कहा - बच्चों को गालियां सीखा रहीं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -